Tuesday 22 November 2011

16 वर्ष की उम्र में पहली बार सेक्स किया.सनी

खुद को पोर्न स्टार कहे जाने पर सनी ने बेबाकी से कहा था कि अक्सर लोग यह समझ लेते हैं कि पोर्न स्टार और जिस्मफरोशी का धंधा करने वालों में कोई अंतर नहीं होता लेकिन मैं बता दूं कि दोनों में जमीन आसमान का अंतर है. एक वेश्या और एक अदाकारा में कोई तालमेल नहीं है.विशेष फिल्म्स बैनर अब भारतीय मूल की कनाडाई स्टार सनी और फिल्ममेकर महेश भट्ट के बेटे राहुल को लेकर फिल्म बनाने की तैयारी में है.

 

30 वर्षीय इंडो-कैनेडियन सनी एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस हैं. उनके कई रिश्तेदार भारत में रहते हैं, जिनसे मिलने वे अक्सर भारत आती रहती हैं. 









 

1981 में जन्मी सनी पढ़ाई पूरी करने के बाद मॉडलिंग में कोई खास मुकाम नहीं बना पाई. आगे चलकर सनी ने पॉर्न उद्योग में खुद को स्थापित करने में सफल रहीं.सनी लियोन के चेहरे ने पोर्न उद्योग में उन्हें सफलता दिलाई. 2010 में मैक्सिम पत्रिका ने उन्हें शीर्ष 12 पॉर्न स्टार में शामिल किया था.सनी लियोन इससे पहले अमेरिका में कई रियलिटी शो में भाग ले चुकी हैं. 

 

माना जाता है कि 'बिग बॉस' सीजन-5 की घटती टीआरपी के कारण सनी लियोन को शो में शामिल करने का फैसला किया गया. 

 

विदेश में पली-बढ़ी सनी का कहना है कि पहला 'किस' उन्होंने 11 वर्ष की उम्र में किया और 16 वर्ष की उम्र में पहली बार एक बास्केटबॉल प्लेयर के साथ सेक्स किया.

 


















1 comment: