Wednesday 22 February 2012

"अक्कड़ बक्कड़ बम्ब बे बो" स्कूल के बच्चो के लिए मुफ्त.

"अक्कड़ बक्कड़ बम्ब बे बो" १६ मार्च २०१२ को रिलीज़, स्कूल के बच्चो के लिए मुफ्त.



www.bollywoodaaina.com
इस फिल्म के निर्माताओ ने सम्पूर्ण भारत के स्कूल के विद्यार्थियों के लिए फिल्म मुफ्त में दिखाने का निर्णय लिया है जिसके तहत फिल्म के रिलीज के बाद किसी भी स्कूल के जरिये किसी भी थिअटर में २९ फरवरी तक ब्लाक बुकिंग करने पर ३ महीने के बाद उनका पूरा पैसा वापस किया जायेगा. 
पहली बार हिंदी फिल्म जगत में एक फिल्म आंतकवाद के खिलाफ बच्चों की लड़ाई पर बनाई गई है. इस फिल्म की कहानी ग्यारह अनाथ बच्चे जो की अपराधिक गतविधियो में सलग्न हैं और उन्हें एक स्कूल टीचर "शिवानी" सुधारना चाहती है, पर ये बच्चे बदलना नहीं चाहते और जेल तोड़ कर निकल जाते हैं परन्तु परिस्तिथि उन्हें पाकिस्तानी आतंकवादियों के सन्मुख ले आती है.  तब उन्हें एहसास होता है और वो टीचर का साथ देते हैं, पर एक दिन वे टीचर समेत आतंकवादियों द्वारा अपहरण कर के पाकिस्तान के छेत्र में ले जाये जाते हैं. जब कोई भी साथ नहीं देता तो ये बच्चे सेना की सहायता से इस मिशन को अंजाम देते है. आगे क्या होता है यह फिल्म में देखिये.
लेखक,निर्माता व निर्देशक द्वीप राज कोच्हर की प्रथम फिल्म "अक्कड़ बक्कड़  बम बे बो" का प्रदर्शन १६ मार्च २०१२ को पुरे भारत में हो रहा है. फिल्म 'दी मग्निफिसेंट इलेवन' पर आधारित है और इसका निर्माण जे.एस.आर.प्रोडक्शन प्रा.ली. के बैनर तले हुआ है. फिल्म के कलाकार है मुकेश खन्ना, डा.वेद थापर, राकेश बेदी, शिवा, निमय बाली, विजू खोटे, अवतार गिल, सोनिका गिल, राजू खेर और नवोदित अभिनेत्री स्वीन शर्मा मुख्य भूमिका में हैं साथ ही ग्यारह कमाल के बच्चे सिद्दात्री शर्मा, युवराज कोच्हर, युगराज कोच्हर, समीप चीमा, दीप्ती पराशर, आकाशी मिश्रा, मयंक छाबरा, मनमीत सिंह उप्पल, पियूष कांगा, मीनाक्षी और हरसिमार कौर उप्पल मुख्य किरदार निभा रहे हैं.
 फिल्म में कैमरा रूपंग आचार्य की है, एक्शन हनीफ शेख, एडिटर गोपाल राघानी, साउंड नवनीत का, संगीत हरीश मंगोली और गीत  द्वीप राज कोच्हर 'सागर' का है, गायक हैं उदित नारायण, अलका याग्निक, सुनिधि चौहान, अभिजीत, ऋचा शर्मा, योगेन्द्र गंगानी और स्वयं  द्वीप राज कोच्हर हैं.

No comments:

Post a Comment